मुख्यपृष्ठ संबंध बिना मेकअप के खूबसूरत दिखती है इस फेमस क्रिकेटर की पत्नी, देखिए जरूर !

बिना मेकअप के खूबसूरत दिखती है इस फेमस क्रिकेटर की पत्नी, देखिए जरूर !

लेखक: लेखसागर समूह
Wife Of Harbhajan Singh

अगर हम क्रिकेट की दुनिया की बात करें तो वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की दुनिया से अलग नहीं है। क्रिकेटरो द्वारा चुनी जाने वाली संगिनिया इस बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही होती है, अगर हम क्रिकेट के सितारों की बात करें तो वह भी इस बॉलीवुड इंडस्ट्री की ही लड़कियों को पसंद करते हैं, इसमें सबसे पहले अगर किसी का नाम आता है तो विराट कोहली का आता है। विराट कोहली भी इस फिल्मी दुनिया की एक्ट्रेस जिनका नाम अनुष्का शर्मा है, उन्हें पसंद करते हैं। अनुष्का शर्मा इस बॉलीवुड इंडस्ट्री की सभी खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। अनुष्का शर्मा ने इस फिल्मी दुनिया में अपने दम पर अपनी एक पहचान कायम की है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का रिश्ता काफी समय से सुर्खियों में छाया हुआ है और आजकल दोनों हर जगह एक साथ ही देखे जाते हैं, इसके साथ-साथ विराट कोहली एकमात्र खिलाड़ी नहीं है, हरभजन सिंह भी इसी कैटेगिरी में शामिल है, उन्होंने भी अपने जीवन साथी को इसी बॉलीवुड इंडस्ट्री से चुना है।

हम आज आपसे जिस लड़की के बारे में बात कर रहे हैं, उस लड़की का नाम गीता बसरा है गीता बसरा का नाम सुनते तो आप जान ही गए होंगे, कि यह बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। गीता बसरा की खूबसूरती सभी एक्ट्रेस के ऊपर मानी जाती है। गीता बसरा ने आजतक बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम बनाने के लिए बहुत मेहनत की है। गीता बसरा अपनी एक्टिंग से कई फिल्मों में लोहा भी मनवा चुकी है। गीता बसरा की एक बेस्ट मूवी ‘द ट्रैन’ में उनकी एक्टिंग को महत्वपूर्ण भूमिका से नवाजा गया। इस मूवी में अभिनेत्री गीता बसरा ने बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के साथ काम किया था, जिसमें इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था। इस फिल्म में फिल्म समीक्षकों द्वारा भी गीता बसरा को काफी अच्छा रिस्पांस मिला था।

Harbhajan Singh with wife Geeta Basra

क्रिकेटर हरभजन सिंह और गीता बसरा के साथ जो पहली मुलाकात हुई, उस मुलाकात का खुलासा उन्होंने फेमस टीवी सीरियल ‘दी कपिल शर्मा’ पर किया था, जिसे सुनकर सब हैरान भी हो गए थे, उन्होंने बताया कि उन्होंने जब गीता बसरा को पहली बार देखा था, तभी उनको उनसे प्यार हो गया था।
इसके बाद कई शो एंड मैसेज में एक साथ नजर आने लगे थे, जिसके बाद इन दोनों ने मिलकर जल्दी शादी करने का फैसला भी कर लिया था और
इनकी शादी बड़ी धूमधाम से हुई थी, जिसमें सभी क्रिकेटर और फिल्मी जगत के सितारों ने भाग लिया था।

Leave a Comment