मुख्यपृष्ठ संबंध शादी के बाद भी कम नहीं होता एक्टर्स का टैलेंट

शादी के बाद भी कम नहीं होता एक्टर्स का टैलेंट

लेखक: लेखसागर समूह
Veere Di Wedding Girls

इसी हफ्ते रिलीज होने वाली वीरे दी वेडिंग में करीना कपूर और सोनम कपूर के सेक्सी लुक्स के चर्चे जोरों पर हैं। हर कोई इनकी अदाएं देखकर आहें भर रहा है। यह संयोग ही कम दिलचस्प नहीं है कि इस फिल्म में काम करने वाली करीना और सोनम दोनों ही शादीशुदा हैं करीना की शादी को 6 साल हो चुकी हैं और सोनम अभी-अभी ब्याही हैं।

बॉलीवुड में एक समय ऐसा था जब किसी भी हीरोइन के लिए शादी का मतलब था करियर पर फुल स्टॉप यही वजह थी कि नायिका अपने करियर को पूरी तरह दोहन करने के बाद ही अपना वर चुनती थीं। अतीत में मुमताज, श्रीदेवी, माधुरी दीक्षित, ट्विंकल खन्ना, सोनाली और रवीना टंडन जैसे कई नाम है जिन्हें शादी के बाद भी अपने करियर का टाटा बाय कहना पड़ा था। और इसमें से कई कमबैक कर पाए तो कोई हमेशा के लिए सिल्वर स्क्रीन से दूर हो गया मगर अब इस मामले में बॉलीवुड का नजर कुछ बदला-बदला सा है आज करीना, ऐश्वर्या, अनुष्का, राधिका आप्टे, विद्या बालन और रानी मुखर्जी का नाम उन नायिकाओं में आता है जिन्हें करियर के लिए रोड़ा कहने वाली शादी के बावजूद दमदार रोल मिले और उनकी डिमांड बनी हुई है।

मेरा नाम बेफिक्र बिंदास करो शादी की

चाहे साइज जीरो की बात हो या प्रेगनेंसी से भरे पूरे पेट के साथ रैंप वॉक करीना हर मामले में ट्रेंड सेटर साबित होती हैं। वीरे दी वेडिंग में उनकी सेक्सी फिगर और उनके दिल धड़काने वाले जलवे को देखकर कोई कह नहीं सकता कि वह डेढ़ साल के तैमूर की मम्मी है। सैफ से उनकी शादी का कोई असर उनके करियर पर पड़ता हुआ नजर नहीं आया हाल में ही खबर आई है कि करीना जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट नजर आ सकती हैं।

आज से तकरीबन 5 से 6 महीने पहले एंट्री की टॉप स्टार अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से शादी रचाई तो उनके फैंस के सामने सबसे बड़ा सवाल था कि वह अनुष्का शादी के बाद अभिनय करियर को जारी रखेंगे? मगर अनुष्का ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए हनीमून के फौरन बाद वरुण धवन के साथ सुई धागा की शूटिंग शुरू कर दी। इतना ही नहीं शादी के बाद रिलीज़ हुई परी में उनकी परफॉर्मेंस का बहुत तारीफ मिली और तो और शादी अनुष्का के करियर में किसी तरह से कोई बाधा नहीं बनी है। सुई धागा के अलावा उनकी संजू और जीरो भी प्रदर्शित होंगी जिनमें उनके दमदार रोल हैं। वीरे दी वेडिंग के अलावा सोनम भी शादी के बाद एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा और संजू में अलहदा रंग में दिखाई देंगी।

खूब लिखे जा रहे हैं इनके लिए स्पेशल दमदार रोल

ऐश्वर्या राय की अभिषेक बच्चन से शादी के बाद उनके चाहने वाले इस बात को लेकर उत्सुक थे कि क्या वह विश्व सुंदरी पर्दे को अलविदा कह देंगी? मगर इसके विपरीत ऐश्वर्या के लिए दमदार रोल लिखे गए। शादी के बाद उन्होंने ना केवल जोधा अकबर, गुजारिश, सर्वजीत, जज्बा और ए दिल है मुश्किल और कई हिंदी फिल्मों में काम किया बल्कि इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स में भी अपना दम दिखाया। इस मामले में काजोल का कैरियर भी कम रोचक नहीं रहा काजोल ने शादी से पहले 18 फिल्मों में काम किया और शादी के बाद फिल्मों की संख्या 15 रही। अभिनय का पावर हाउस कहलाने वाली विद्या बालन भी अभिनय यात्रा में शादी कभी स्पीड ब्रेक नहीं बना शादी के पहले उन्होंने 14 फिल्मों में काम किया और शादी के बाद उनकी 8 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं जिनमें कहानी, हमारी अधूरी कहानी और हमारी सूली जैसी फिल्मों में उनके किरदारों को खूब पसंद किया गया।

Leave a Comment