मुख्यपृष्ठ बच्चे अभिनेत्री श्रीदेवी ने अपनी बेटी जाह्नवी की शादी के बारे में बात करके किसका दिल तोड़ दिया

अभिनेत्री श्रीदेवी ने अपनी बेटी जाह्नवी की शादी के बारे में बात करके किसका दिल तोड़ दिया

लेखक: लेखसागर समूह
Shridevi With Her Daughter

आजकल बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने पेरेंट्स से ज्यादा स्टारकिड्स सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहे हैं। अगर हम बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार किड्स की बात करें, तो सबसे पहला नाम एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का ही आता है। जाह्नवी कपूर की आए दिन कोई न कोई खबर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं, अभी हाल ही में एक खबर आई है कि श्रीदेवी ने अपनी बेटी की शादी के बारे में बात कर सबके दिल तोड़ दिए हैं। आइए जानते हैं उन्होंने ऐसा क्या किया है

Daughter of Sridevi Young Photo

जाह्नवी कपूर अभी बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने का इंतजार कर रही हीं वही है उनकी माँ एक्ट्रेस श्रीदेवी ने उनके करियर के लिए एक अलग ही चिंता बनाई हुई है। अभिनेत्री श्रीदेवी भी हर माँ की तरह यही चाहती हैं कि उनकी बेटी की शादी उनकी आंखों के सामने समय पर हो जाए लेकिन श्रीदेवी जाह्नवी की खुशी का भी कभी पूरा ख्याल रखती नजर आती हैं।

श्रीदेवी ने अभी हाल ही में पिछले इंटरव्यू में कहा था कि जाह्नवी हमेशा से ही फिल्मों में जाना चाहती थी लेकिन पर मैं हमेशा ही उन्हें इस फिल्म इंडस्ट्री की लाइन से दूर रहने की सलाह भी देती थी लेकिन कुछ समय के बाद मैंने सोचा कि यह फिल्म इंडस्ट्री की लाइन भी कुछ खराब तो नहीं है, मैं भी इसी इंडस्ट्री की लाइन से ही बिलॉन्ग करती हूं लेकिन एक माँ के अनुसार मैं अपनी बेटी जाह्नवी कपूर की शादी अपनी आंखों के सामने होता देखकर खुश भी होना चाहती हूं लेकिन मेरी खुशी से ज्यादा मेरी बेटी की खुशी मेरे लिए मायने रखती है लेकिन अगर मेरी बेटी ने इस फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा काम करती है, तो मेरी बेटी जाह्नवी से भी ज्यादा खुशी मुझे होगी। अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी वैसे काफी मॉडर्न और स्टाइलिश हो रही हैं।

जाह्नवी कपूर के इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर जगह चर्चे हो रहे हैं। जाह्नवी कपूर, जो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं उनकी वजह से ही चर्चाओं में बनी हुई हैं।

सूत्रों के अनुसार तो यहां तक कहा जाता है कि जाह्नवी कपूर को अपने बॉलीवुड करियर में जाने के लिए अपने माता पिता को काफी मनाना पड़ा था। जाह्नवी कपूर की माँ एक्ट्रेस श्रीदेवी हमेशा ही उनको सपोर्ट करती हुई नजर आती है। श्रीदेवी ने कहा कि मेरी बेटी जाह्नवी बचपन से ही काफी होशियार है लेकिन उसको समय-समय पर हमारी जरूरत पड़ती ही रहती है।

श्रीदेवी ने कहा में बस यही चाहती हूँ कि जाह्नवी कपूर की शादी उनकी खुशी से हो जाए। जब श्रीदेवी ने ऐसा कहा तब जाह्नवी कपूर के लाखों फैंस का दिल टूट गया।

Leave a Comment