मुख्यपृष्ठ सहेली ये चाइल्ड एक्ट्रेस अब दिखती है कुछ ऐसी, इसे देखकर आपके होश ना उड़ गए तो कहना

ये चाइल्ड एक्ट्रेस अब दिखती है कुछ ऐसी, इसे देखकर आपके होश ना उड़ गए तो कहना

लेखक: लेखसागर समूह
Jhanak Shukla

आजकल जो एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री पर अपना जौहर दिखा रही है, वह कभी चाइल्ड एक्ट्रेस का रोल प्ले करती नजर आया करती थी। इनमें से आज एक चाइल्ड एक्ट्रेस सामने आई है, जिसे 17 साल पहले एक टीवी सीरियल के जरिए लोग पसंद किया करते थे। यह चाइल्ड एक्ट्रेस आज 17 साल बाद इतनी बदल चुकी है, की आप इनको देखकर पहचान तो नहीं पाएंगे, लेकिन आपके होश जरुर उड़ जाएंगे। यह चाइल्ड एक्ट्रेस और कोई नहीं आपको बता दे प्रीति जिंटा की बहन है, यह चाइल्ड एक्ट्रेस उस समय एक टीवी सीरियल में परफॉर्म किया करती थी, जिसके कारण यह सबके दिलों में राज करती थी।

Young Photo of Jhanak Shukla

हम आपके साथ जिस चाइल्ड एक्टर की बात कर रही हैं, उस चाइल्ड एक्टर का नाम झनक शुक्ला है। झनक शुक्ला को उनके नाम से तो भला कोई ही है, जो जानता हो पर लेकिन ये चाइल्ड एक्ट्रेस एक टीवी सीरियल जिसका नाम ‘सोनपरी’ था, उसमे फ्रूटी तक सभी करैक्टर को छोटे से लेकर बड़े लोगों तक सभी ने काफी पसंद किया था। आपको यह शो याद आ ही गया होगा, कि ये सीरियल उस समय कितना पॉपुलर माना जाता था, लेकिन उसमे इस छोटी प्रिंसी के किरदार को तो कोई कैसे भूल सकता है।

इस शो में 4 साल की बच्ची का रोल प्ले कर रही यह चाइल्ड एक्ट्रेस और कोई नहीं इनका नाम ही झनक शुक्ला है, जिन्हें लोग अपने दिलों पर बिठा चुके थे। इनका यह करैक्टर उस समय काफी पॉपुलर के साथ-साथ सबके दिलों भी छू चुका था, इस सीरियल में इनके करैक्टर को सभी लोगों ने काफी पसंद भी किया झनक शुक्ला की उम्र 21 साल हो गई है और झनक शुक्ला अब काफी खूबसूरत भी है, वैसे झनक शुक्ला ‘कुमकुम भाग्य’ की टीवी अभिनेत्री सुप्रिया शुक्ला की बेटी है और झनक शुक्ला के पिता का नाम हारिल शुक्ला है जोकि एक फेमस फिल्ममेकर के तोर पर पहचाने जाते हैं।

आपको बता दें उस 4 साल की बच्ची प्रिंसी का रोल प्ले करने वाली जनक शुक्ला अब बड़ी हो गई है, जनक शुक्ला आज भी अपनी छोटी उम्र के रोल प्रिंसी को लेकर लोगों के दिलों पर राज करती है। फिल्मों से दूर रहने के बाद भी झनक शुक्ला हमेशा से ही अपने फैंस के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव रहती है। झनक शुक्ला आए दिन अपनी कोई ना कोई तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर करती ही रहती है।

झनक शुक्ला के रोल को बचपन में कितने लोग पसंद किया करते थे, यह उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर फैन फॉलोइंग को देख कर पता चल ही जाता है।

Leave a Comment