मुख्यपृष्ठ संबंध देखिए इस एक्ट्रेस की बेटी ने जानबूझकर ठुकरा दिया सनी देओल के ऑफर को

देखिए इस एक्ट्रेस की बेटी ने जानबूझकर ठुकरा दिया सनी देओल के ऑफर को

लेखक: लेखसागर समूह
Shweta Tiwari With Daughter Palak

हम आज आपके साथ किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं इसका नाम श्वेता तिवारी और श्वेता तिवारी का नाम सुनते ही समझ ही गए होंगे कि यह बड़े-बड़े टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी है सीरियस में काम कर यह अपना लोहा भी मनवा चुकी है लोग इनको काफी पसंद भी करते हैं पर अभी हाल ही में पीटीआई जैसी संस्था को इंटरव्यू के दौरान इस एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा बोल दिया कि मेरी बेटी जल्द ही फिल्मी दुनिया में अपना लोहा मनवाने के लिए तैयार है।

अब आप यह जानने के लिए बेताब होंगे कि श्वेता तिवारी की बेटी अगर अभिनय के लिए तैयार है तो वह अभिनय किस स्टार एक्टर के साथ मना रही हैं आपको बता दें श्वेता तिवारी की बेटी की पहले भी बॉलीवुड में अभिनय को लेकर चर्चा हो रही थी लेकिन श्वेता तिवारी ने अब साथ ही कर दिया है कि वह बॉलीवुड की दुनिया से ही अपना जौहर दिखाएगी।

श्वेता तिवारी की बेटी की चर्चा काफी दिनों से चल रही है बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बार चर्चा का विषय बनी हुई है श्वेता तिवारी की बेटी पलक अकेली नहीं है और भी बड़े स्टार्स की बेटियां इस बॉलीवुड में जलवा दिखाने के लिए पूरी तरह से रेडी है सूत्रों के मुताबिक श्वेता तिवारी की बेटी पलक मूवी ‘तारे ज़मीन पर’ दर्शील सफारी के ऑपोजिट अभिनय करेगी। अब यह देखना दिलचस्प होता जा रहा कि यह श्वेता तिवारी की बेटी अपना लोहा मनवा रही है या फिर कुछ और अभी हाल ही में कुछ समय पहले न्यूज़ में हमने आपको बताया था कि श्वेता तिवारी की बेटी सुपरस्टार सनी देओल के बेटे के साथ अपना डेब्यू करने जा रही है।

Palak Daughter of Shweta Tiwari

इसके साथ आपको यह तो बताने की जरूरत नहीं है कि सनी देओल कौन हैं सनी देओल को तो इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में है बच्चा बच्चा जानता है सनी देओल ने आज तक जितनी भी बॉलीवुड मूवीस में काम किया हुआ है उसमें सबको पछाड़ दिया है।

अभी हाल ही में यह खबर थी कि सनी देओल के बेटे के साथ श्वेता तिवारी की बेटी हाथ आजमाती नजर आएगी पर अब कुछ ऐसी बात हो गई है जिसने सबको परेशानी में डाल दिया है आप सोच रहे होंगे परेशानी में कौन पड़ गया है तो आपको बता दें श्वेता तिवारी और सनी देओल अपने अपने बच्चों को लेकर काफी चिंतित थे तो अब उनकी परेशानी थोड़ी और बढ़ती नजर आ गई है क्योंकि श्वेता तिवारी ने सनी देओल के बेटे के साथ अपना लोहा मनवाने का विचार छोड़ दिया है क्यूंकि पलक ने सनी के बेटे को रिजेक्ट कर दिया है।

Daughter of Shweta Tiwari Palak

श्वेता तिवारी की बेटी पालक ने सनी देओल के ऑफर का मान नहीं रखा अब ना जाने श्वेता तिवारी पलक से कितनी नाराज होगी और अब श्वेता तिवारी की बेटी पलक के फैंस की दिलचस्पी और बढ़ गई है क्योंकि अब फिर फ्यूचर ने चला गया है कि पलक किसके साथ काम करने जा रहे हैं पलक के फैंस को इस बात का पूरा इंतजार है कि जो भी हो जल्दी से जल्दी अपना करियर की शुरुआत करें पलक को उनको एक्टिंग करते हुए अपनी आंखों से देखना चाहते हैं।

Leave a Comment