मुख्यपृष्ठ जेंटलमैन प्रियंका चोपड़ा ने क्यों किया निक जोनस से शादी?

प्रियंका चोपड़ा ने क्यों किया निक जोनस से शादी?

लेखक: लेखसागर समूह
Why Did Priyanka Chopra Marry Nick Jonas

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी हमेशा इनके उम्र को लेकर खबरों और चर्चा में बनी रहे चाहे बात शादी से पहले की हो या शादी के बाद की। सोशल मीडिया में यह देखा गया यह दोनों कपल्स की तस्वीरें अत्यंत वायरल हुई पिछले कुछ दिनों और उसका सिलसिला अभी भी बरकरार है, हालांकि पिछले ही सप्ताह इन कपल्स ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई थी किंतु ऐसा मालूम होता है कि इनके शादी को बस कुछ चंद दिन ही हुए हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने यह खुलासा किया कि आखिर उन्होंने निक जोनस से शादी करने का फैसला क्यों लिया था उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के विषय में बताया उन्होंने बताया कि उनके अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनस को उनके गाने क्लोज के वीडियो को देखने के बाद उन्होंने निक जोनस को डेट करने का फैसला किया था।

हैरानी की बात तो यह है कि क्लोज गाने में निक जोनस मात्र एक अंडर गारमेंट में नजर आते हैं इस गाने में प्रियंका को निक जोनस इतने अच्छे लगे कि उन्होंने निक जोनस को अपना हमसफर बनाने का फैसला तक कर लिया। प्रियंका चोपड़ा ने यह भी बताया कि क्लोज निक जोनस की फेवरेट वीडियो में से हैं और इन दोनों का डेटिंग का सिलसिला साल 2017 से चल रहा था तथा इसके अगले ही साल 2018 में इन्होंने अपने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला करते हुए शादी के पवित्र रिश्ते में जुड़ने का फैसला लिया।

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा कुछ चुनिंदा ही फिल्मों में नजर आए साथ ही साथ वह सलमान खान के फिल्म को ना बोलते हुए खबरों में भी बनी रही। प्रेम प्रियंका चोपड़ा के फैंस के बीच में इनको लेकर दो तरह की बातें चलती है 1 लोग जो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के शादी के पक्ष में हैं और दूसरा उनके इस डिसीजन के खिलाफ अब फैन तो फैन होते हैं और उन फैन्स के अलग-अलग राय।

Leave a Comment